WhatsApp bina sim card kaise Chalaye VIP number se Aerican Number se Jane hindi me Puri Jankari How whatsapp Use without number 100% working trick

                Hello dosto aaj mai Aapko  bataunga ki WhatsApp bina sim card kaise chalate hai vo bhi ek american number se  WhatsApp ek social network hai ye puri duniya me use kiya jata hai isase log apna kaam and video and chatting karate hai kuchh hi din pahle WhatsApp ne free calling ki suvidha bhi launch ki thi aaj Facebook se jyada log WhatsApp per time dete hai to aaj mai aapke liye  ek nayi post lekar aaya  hoo  jisme mai aapko bataunga ki WhatsApp bina sim card ke kaise chalate hai to dosto aap soch rahe hoge ki WhatsApp bina sim card kaise chala  sakte  hai lekin mai aapko 100% guaranteed ke sath bataunga ki whatsapp bina sim card kaise use kare   koi fake nahi hai na to koi jooth hai  aur  aap soch rahe hoge ki WhatsApp bina sim card chalane ki kya jaroorat hai lekin agar aap jis sim se WhatsApp chala rahe ho vo sim band ho jaye ya vo sim block ho jaye esliye mai aapke liye ye trick lekar aata hoo our na hi kathin hai balki bahut hi aasan hai to ab mai aapko bataunga aapko kya karana hai step by step.

<








        
               WHATSAPP BINA SIM CARD KAISE CHALAYE                                                                                                                      Step-:1 sabse pahle aapko apne android mobile ke playstore me Jana hai our usme search box me voxox app dalde our search per click kar de voxox ek aisa android mobile app hai jiske madad se aap Bina sim card WhatsApp chala sakte hai  ye app 17mb ka hai ye app jyada mb ka bhi nahi hai our bilkul free hai.
 Step-:2 Ye app aa jayega esko aap download kar le download ho jaane ke baad.
 Step-:3 Es app ko open kare voxox app per apna account bana le  Account kaise banaye.              
(1)- usme apna mobile number dale Jo chalu ho kyuki aapke mobile per ek massage aayega jisme vefication hoga.
(2)- Email address likhe Jo aapka Email ho chahe vo google per ho ya yaahoo per.                            
(3)-. Aur voxox per apna koi naam chun le.          
(4)- Uske baad aapko password dalna hoga usme aap koi bhi simple password dale Jo Yaad rahe.
(5)- Finally sign up kare phir aapka acoumt ban jayega phir aap more options per jayege jaha aap dekh sakte hai vaha aap dekh sakte hai id banane ke baad aapko ek voxox number milega
                               
 Step-:4  Phir aap apne WhatsApp app me aaye agar aapke android mobile me WhatsApp app nahi hai to aap playstore se Download kar le agar aapla WhatsApp per pahle se account bana hai to aap use uninstall karke duwara download kar le ya phir aap apne android mobile ki setting me ja ke app option me jaakar  WhatsApp app per click kar ke Clear data per click kar de phir aap apne WhatsApp app me aayenge to usme mobile number magega ab mai aapko bataunga aap ko kya karana hai yaha per dhyaan de ke padhe.          
Step-:5 Country me aap U.S.A daal de                    
Step-:6 ab aap phir se voxox me jaaye vaha pe aapko ek voxox number likha hoga us number ko aap apne WhatsApp me daal de                      
Step-:7 Phir ek WhatsApp se aapke voxox ke massage box me ek vefication code jayega voxox ko open karake vo code dekh le our us code ko WhatsApp me verification code maag raha hoga usme daal de
Step-:8  uske baad agar aapko backup banana hai to backup per click kar de agar aapko backup nahi banana hai to aap skip per click kar de to Initializing hoga uske baad continue hoga  phir aapka bina sim card ke WhatsApp chalu ho gaya ESE aap apna personal number mat samjhe aap ka ye kabhi bhi band ho sakta hai lekin aapka number USA ka hai esase aap apne dosto se majak kar sakte hai to aapko ye meri trick kaise lage aap hame comment kare agar aapko koi problem aa rahi hai to hame comment kare To Dosto please aap ESE share kare taki doosre log bhi laabh utha sake    
agar aap hamari website se achhi achhi jankari pana chahate hai to aap hamare sath jude rahe               

No comments

Powered by Blogger.