Youtove Se Video Kaise Download Kare Bina Kisi Softwere Ke How Download Video Youtove without Softwere Hindi Me Jankari

Hello my best friends aaj ki post me mai aapko bataunga ki youtove se video kaise download karate hai bina kisi softwere ke dosto aap ye to jante hi hoge ki youtove hamare liye kitna important hai aur aaj ke samaye me aisa koi videonahi hoga jo yutove per na ho kyuki youtove hi ek aisi google ki service hai jis per aapko har prakar ke video mil jate hai aur vo video sirf ham dekh hi sakte hai lekin aaj ki is post me mai aapko bataunga ki youtove se video bina kisi softwere ke kaise download kar sakte hai
Youtove se video download karane ke to bahut sare app hai jinse ham video download kar sakte hai lekin aaj ki post aapke liye bahut hi important hai isliye aap apna mind thora freash karake hi samajhe 
Youtove Se Video Download Kaise Kare Bina Kisi Softwere Ke    sabse pahle aap apne youtove ko open kare 

Step.1 Ab aap jis video Ko download karana chahte hai usko open kare jaise ki maine screen shot me dikhaya hai isme maine doosra vala video download karane ke bare me bataya hai lekin aap jo bhi chahe vo video download kar sakte hai 
Step.2 ab aap jis video ko download karana chahate hai usko open kar liya fir jo us video ki link hoti vo www.youtove.com/watch karake is prakar hogi aap usme www.ssyoutove.com karake kar de aur search kar de matalab enter kar de 

Step.3 ab ek new window open hogi vo is prakar hogi jaise i maine screen hot me dikhaya hai aap usko download per click kar de aapka video download hone lagega 
To dosto jo maine aapko jankari  trick batayi hai ye aapko kaisi lagi comment me please bataye aur aapko agar kisi bhi prakar ki koi problem aa rahi hai to aap hame comment kare 

No comments

Powered by Blogger.